अब गुजारा बदला चौकीदारी में! Akshay Kumar के साथ काम करने वाले ये एक्टर कहां हैं

Akshay Kumar

Akshay Kumar के साथ काम कर चुका ये एक्टर अचानक हुआ गायब, अब चौकीदार बनकर कर रहा गुजारा

Actor Leaves Bollywood: बॉलीवुड में एंट्री से लेकर लगातार लाइमलाइट में रहना काफी मुश्किल

बॉलीवुड, एक ऐसा स्थान है जहां सितारों का चमकता हुआ सितारा बनना आसान नहीं है. कहीं एक्टर्स अपनी करियर की ऊँचाइयों पर हैं, वहीं कुछ कुशल अभिनेता समय के साथ गुमनाम हो जाते हैं. इसी में से एक हैं ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘गुलाल’, और ‘पटियाला हाउस’ जैसी फिल्मों में अपने प्रतिभा से चमकाए गए सावी सिधू. लेकिन आज, इस एक्टर का सिनेमा से रिश्ता कमजोर हो गया है और वह अब चौकीदारी का काम कर रहे हैं.

कौन है ये एक्टर – Savi Sidhu?

एक दौड़ती दुनिया में, सावी सिधू ने अपनी अनूठी पहचान बनाई है. ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘गुलाल’, और ‘पटियाला हाउस’ जैसी फिल्मों में अपने प्रतिभा से दर्शकों को मुग्ध किया. इन चर्चित फिल्मों के बाद, उनका सिनेमा से संबंध कमजोर हो गया है. जिसके कारण वह अब अपने जीवन को गुमनामी में बिता रहे हैं और अपने गुजारे को सुनिश्चित करने के लिए चौकीदारी का काम कर रहे हैं.

इंटरव्यू में सावी सिधू ने क्या कहा?

एक पोर्टल के इंटरव्यू में, सावी सिधू ने खुलकर अपनी कहानी साझा की. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने स्वास्थ्य की बजह से सिनेमा से दूरी बनाई है. उनका बयान था, ‘मेरे जीवन का सबसे कठिन समय तब था जब मैंने अपनी वाइफ को खो दिया. मेरे पिता की मौत हो गई, उसके बाद मां और ससुराल वालों की भी. अब मैं बिल्कुल अकेला हूं. तबीयत सुधारने के बाद लगा कि काम मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. काम मिलना मुश्किल हो रहा था. आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए चौकीदार का काम करने का फैसला लिया.’

राजकुमार का समर्थन

इस समय में, एक्टर राजकुमार ने सावी सिधू की कड़ी मेहनत और संघर्ष को देखते हुए उन्हें समर्थन दिया. राजकुमार ने एक ट्वीट के माध्यम से अपना समर्थन जताया और कहा, ‘मैं आपकी कहानी से प्रेरित हूं सावी सिधू सर. मैंने हमेशा आपकी सभी फिल्मों में आपके काम की तारीफ की है. आपकी सकारात्मकता काफी पसंद आई. मैं अपने सभी कास्टिंग दोस्तों को आप तक पहुंचने के लिए कहूंगा.’

आखिर क्या है इस कहानी का संदेश?

सावी सिधू की यह कहानी हमें सिखाती है कि जीवन में हर कदम पर आने वाली चुनौतियों का सामना करना आम बात है. एक समय था जब वह बॉलीवुड की चर्चा में थे, लेकिन जीवन की उलझनों ने उन्हें एक नए मोड़ पर ले जाया. उनका उदाहरण हमें यह सिखाता है कि सफलता का मतलब सिर्फ स्क्रीन पर नजर आना नहीं होता, बल्कि जीवन में अगर हमारे साथ हैं तो हर मुश्किल को पार करना संभव है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *