आपको पता है ‘Google Boy’ कैसे हारे KBC 15 में? यहां है पूरा खुलासा!

Google Boy

KBC 15: जवाब आते हुए भी 1 Cr जीतने से चूका ‘Google Boy’, फिर Amitabh Bachchan ने पूरी की एक विश

KBC 15 का आंशिक रोलओवर प्रतियोगी, विराट अय्यर, ने गेम में जबरदस्त प्रदर्शन किया और अमिताभ बच्चन के साथ एक अनभवी रूप से खेलते हुए धमाकेदार रूप से 1 करोड़ रुपए का सवाल खेला। इसके बावजूद, उनकी एक छोटी सी गलती ने उन्हें जीत से दूर कर दिया। चलिए, हम इस रोमांटिक खेल का एक नजराना डालते हैं और देखते हैं कि विराट ने कैसे खेला और कैसे उन्होंने अपनी विश पूरी की।

Virat Iyer: गूगल ब्वॉय का बच्चा

8 साल के विराट अय्यर को उनकी इंटेलिजेंस और नॉलेज के कारण उनके स्कूल में ‘गूगल ब्वॉय’ के रूप में पहचाना जाता है। उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति 15 के सेट पर अपनी बुद्धिमत्ता का परिचय दिया और देखने वालों को हेरान कर दिया। हालांकि उन्हें जवाब आते हुए भी 1 करोड़ जीतने से चूक गए, लेकिन उनका यह सफल प्रदर्शन हर किसी के दिल को छू गया।

अमिताभ बच्चन के साथ विराट अय्यर का खेल

कौन बनेगा करोड़पति 15 के बुधवार के एपिसोड में विराट अय्यर ने हॉट सीट पर बैठकर अपनी बुद्धिमत्ता का परिचय दिया। उन्होंने रोलओवर सवाल का सही जवाब दिया और आगे बढ़ते हुए 25 लाख रुपए जीते। बिग बी ने उन्हें एक नए सवाल के लिए बुलाया, जिसमें स्नो व्हाइटएंड द सेवेन ड्वार्फ्स के लिए दिए गए ऑस्कर पुरस्कार के बारे में था। विराट ने सही जवाब दिया और 50 लाख रुपए जीते।

KBC 15: विराट अय्यर ने खेला 1 करोड़ का सवाल

फिर आया सवाल, जिसमें आवर्त सारणी में परमाणु संख्या 96 और 109 वाले दो तत्वों के नामकरण के बारे में था। विराट ने धैर्य से सोचकर जवाब दिया, लेकिन उनकी एक छोटी सी गलती ने उन्हें 1 करोड़ से महकाने से रोक दिया।

बिग बी ने पूरी की विराट अय्यर की विश

खेल के बाद, बिग बी ने विराट अय्यर की विश पूरी की, जिसमें वे बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह को एक वीडियो कॉल पर बुलाकर उनसे विराट के बारे में बात करते हैं। विराट ने अपने जवाबों के बारे में शेयर किया और अरिजीत सिंह ने उन्हें मोटिवेट किया।

इस पूरे खेल के दौरान, विराट ने अपनी बुद्धिमत्ता और ज्ञान का प्रदर्शन किया, जिससे वह ‘गूगल ब्वॉय’ कहलाए। उनका यह प्रदर्शन शो के दर्शकों को याद रहेगा और उन्हें एक नए नजरिए से देखने का अवसर मिला।

One thought on “आपको पता है ‘Google Boy’ कैसे हारे KBC 15 में? यहां है पूरा खुलासा!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *