अनुष्का और विराट ने अपना नया ब‍िजनेस शुरू किया, अब इस क्षेत्र में मचाएंगे धूम

अनुष्का और विराट ने अपना नया ब‍िजनेस शुरू किया, अब इस क्षेत्र में मचाएंगे धूम

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ‘निसर्ग’ के साथ नए क्षेत्र में उतरे

एक साहसिक और रोमांचक कदम में, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने ‘निसर्ग’ के साथ बिजनेस की दुनिया में कदम रखने की घोषणा की है। यह उद्यम मौजूदा बौद्धिक संपदा (आईपी) परिदृश्य के भीतर एक विशेष खंड पर ध्यान केंद्रित करने के साथ घटनाओं और अनुभवों के परिदृश्य को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

एलीट ऑक्टेन के साथ एक रणनीतिक साझेदारी

अपने पहले कदम के रूप में, ‘निसर्ग’ ने प्रतिष्ठित विशेषज्ञ मोटर स्पोर्ट्स और मनोरंजन इवेंट कंपनी, एलीट ऑक्टेन के साथ हाथ मिलाया है, जो अपने प्रतिष्ठित आईपी, “द वैली रन” के लिए प्रसिद्ध है। यह साझेदारी समान विचारधारा वाले भागीदारों के मूल्यों और दृष्टिकोण का विलय करते हुए उद्योग में लहरें पैदा करने के लिए तैयार है।

उद्योग में एक नया खंड बनाना

एलीट ऑक्टेन, एक भागीदार के रूप में, स्पेक्ट्रम भर में विभिन्न गतिविधियों को क्रियान्वित करने और, विशेष रूप से, मोटर स्पोर्ट्स और मनोरंजन क्षेत्र के भीतर एक नया खंड स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। वर्तमान इवेंट कैलेंडर में तीन मोटर स्पोर्टिंग इवेंट, एक्सपो, इनोवेटिव यूथ-कनेक्ट प्रोग्राम और यहां तक कि एक संगीत संगीत कार्यक्रम की रोमांचक लाइनअप का दावा किया गया है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक संयुक्त बयान में इस बात पर जोर दिया कि ‘निसर्ग’ उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक लोकाचार का प्रतिबिंब है, जो उन मूल्यों और दृष्टिकोणों का प्रतिनिधित्व करता है जो उन्हें प्रिय हैं।

क्षितिज का विस्तार

‘निसर्ग’ क्षितिज का विस्तार करने के लिए तैयार है, जब वे इस यात्रा पर निकलेंगे तो एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने और आकर्षक और गहन अनुभवों के माध्यम से इसे जीवन में लाने का वादा करेंगे। ‘निसर्ग’ की प्रबंधन टीम में उद्योग में 60 वर्षों से अधिक के सामूहिक अनुभव वाले नेता शामिल हैं।

ताहा कोबर्न कुट्टे, सीईओ – वैश्विक संचालन और रणनीतिक साझेदारी का नेतृत्व करते हैं।

शिवांक सिद्धु, स्ट्रैटेजिक मार्केटिंग एंड इवेंट्स – मार्केटिंग रणनीतियों और इवेंट प्लानिंग की देखरेख।
अंकुर निगम, सीओओ – वित्त, कानूनी और लेनदेन प्रमुख।
ताहा कोबर्न कुट्टे ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैं हमारे रणनीतिक साझेदार के रूप में एलीट ऑक्टेन का स्वागत करता हूं। हम प्रतिष्ठित मोटर स्पोर्ट्स आईपी के लिए कैलेंडर की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं।” अंकुर निगम ने कहा, “हम इन महत्वपूर्ण पहलों को शुरू करने के लिए रोमांचित हैं जो हमारे मूल उद्देश्यों के अनुरूप हैं। हाल ही में घोषित ई1 विश्व चैम्पियनशिप साझेदारी इस दिशा में एक और कदम है।”

निष्कर्ष

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के नेतृत्व में ‘निसर्ग’ उद्यम घटनाओं और अनुभवों के क्षेत्र में और विशेष रूप से मोटर स्पोर्ट्स और मनोरंजन उद्योग में एक नए युग की शुरुआत करने के लिए तैयार है। एलीट ऑक्टेन के साथ एक मजबूत साझेदारी, घटनाओं के एक गतिशील कैलेंडर और एक अनुभवी प्रबंधन टीम के साथ, वे एक उल्लेखनीय प्रभाव डालने के लिए तैयार हैं। यह महत्वाकांक्षी प्रयास अनुष्का और विराट के मूल्यों और दृष्टिकोण का उदाहरण है, जो उत्कृष्टता के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *